मंदिर में श्रद्धा आर्या ने कराया फोटोशूट,शादी के 3 हफ्ते बाद भी प्रीता के चेहरे से नहीं उतरा दुल्हन वाला नूर

12/13/2021 11:52:11 AM

मुंबई: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही  श्रद्धा आर्या अपनी खूबसूरत तस्वीरों और लुक्स को लेकर छाई हुई हैं। हाल ही में श्रद्धा अपनी खुशहाल मैरिड लाइफ की कामना करने मंदिर पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

भले ही श्रद्धा की  शादी को 3 हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन उनके चेहरे का ब्राइडल नूर अभी भी वैसे का वैसा है।ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि श्रद्धा की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत दे रही हैं।

मंदिर के अंदर करवाया श्रद्धा का ये फोटोशूट फैंस को काफी भा रहा है। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक कलर के अनारकली सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप, हार,मंगलसूत्र और रेड चूड़ा श्रद्धा के लुक को चार-चांद लगा रहा है। श्रद्धा आर्या की ये तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई हैं और फैंस उनकी इस तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इससे पहले श्रद्धा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं जिसमें वह रेड बनारसी साड़ी में दिखीं थीं। इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने सोने के जेवर वेअर किए थे। अदाकारा ने डबल लेयर्ड वाले नेकलेस के साथ अपने गले में मंगलसूत्र डाला हुआ था।

वहीं कान में उन्होंने बड़े-बड़े झुमके पहने थे जिसके साथ हाथ में उन्होंने चूड़ा के साथ सोने के कंगन मैच किए थे।

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने बीती 16 नवंबर 2021 को इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की थी। शादी की सभी रस्में दिल्ली में ही हुईं। शादी के तुरंत बात मुंबई वापसी कर ली।

Content Writer

Smita Sharma