अब सुशांत सिंह के जरिए बच्चे समझेंगे परिवार का महत्व, स्कूल की किताब में छपी दिवंगत की तस्वीर

5/7/2021 12:32:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन फैंस के बीच उनकी यादों का सिलसिला बरकरार रहता है। अब दिवंगत सुशांत के बारे में बच्चे भी जानेंगे, क्योंकि उनकी तस्वीर बंगाली स्कूल की किताबों में शामिल की गई है।

PunjabKesari


किताब में छपी सुशांत की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाल के किसी स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। ये तस्वीर सुशांत के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है, जिसमें वह एक पिता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सीरियल में उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट को भी नजर आ रहे हैं। सुशांत की इस तस्वीर का इस्तेमाल बच्चों को परिवार का महत्व सिखाने के लिए किया जा रहा है।


इस तस्वीर को स्मिता पारिख ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है, 'एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो पब्लिश की है। मुझे गर्व है। इससे साफ होता है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है।' 

PunjabKesari


बता दें, स्मिता पारिख दिवंगत सुशांत की दोस्त रही हैं और वह लगातार एक्टर के निधन के न्याय के लिए आवाज उठाती आई हैं। इस खबर को पढ़कर सुशांत सिंह के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News