जब सीरियल में सुसाइड सीन के दौरान प्रत्युशा को याद कर रो पड़ी ये एक्ट्रैस, रोकनी पड़ी शूटिंग

12/17/2017 1:36:36 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी हाल ही में सीरियल  'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में शूटिंग के दौरान अपनी स्वर्गीय फ्रेंड प्रत्युशा बनर्जी की याद करके इमोशनल हो गईं। दरअसल, इस शो में काम्या को सुसाइड करना होता है। तभी काम्या प्रत्युशा की याद कर रो पड़ीं।

बताया जा रहा है कि एक सीन में प्रीतो का कैरेक्टर निभा रहीं काम्या को सुसाइड सीक्वेंस शूट करने के लिए टेबल पर चढ़ना होता है। काम्या जैसे ही टेबल पर खड़े होकर पंखे से लटकने की कोशिश करती हैं वैसे ही वो इमोशनल हो गईं और जोर-जोर से रोने लगी। काम्या इस कदर रो रही थीं कि यूनिट का शूटिंग रोकनी पड़ गई।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक उस सीन को करते वक्त काम्या फ्लैश बैक में चली गई थीं और उन्हें प्रत्युक्षा के साथ हुई पूरा घटनाक्रम याद आ रहा था। काम्या को फील हो रहा था कि ऐसे ही प्रेशर और स्ट्रेस से उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रत्युशा भी गुजरी होगी तभी उसने सुसाइट करने जैसा कदम उठाया।

इस सीन के बाद जब काम्या से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। इस मामले पर शायद मैं कभी कुछ बोल नहीं पाऊंगी। उम्मीद है आप समझेंगे।

बता दें कि काम्या और प्रत्युशा की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 7 में हुई थी। प्रत्युशा बनर्जी पिछले साल 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। इन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

काम्या इस केस के बाद प्रत्युशा की फैमिली के लिए आगे आई थीं और उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार अपनी फ्रेंड के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ आवाज उठाई थी। इतना ही नहीं, काम्या ने इस साल की शुरुआत में ही प्रत्युक्षा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' भी रिलीज की थी।