दिवंगत राजनेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, कहा- 'मुझसे शादी करोगी', बाद में डिलीट किया पोस्ट

12/31/2021 11:25:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत राजनेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने 30 दिसंबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सारा दिन सोशल मीडिया पर उन्हें नेता और अभिनेताओं की बधाईयों का तांता लगा रहा। फैसल को बधाई देने वालों में एक्ट्रेस अमीषा पटेल का नाम भी शामिल था। अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैसल को विश किया, जिसके जवाब में उन्होंने एक्ट्रेस के आगे शादी का प्रस्ताव रख डाला। हालांकि बाद में यह पोस्ट उन्होंने डिलीट कर दी, लेकिन उसके पहले ही यह वायरल हो चुकी थी।

PunjabKesari

 

अमीषा पटेन ने फैसल को विश करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, लव यू। तुम्हारे लिए ये साल सबसे ज्यादा अद्भुत रहे, जिसके जवाब में अहमद के बेटे ने लिखा- धन्यवाद अमीषा, मैं पब्लिकली तुम्हें सामान्य रूप से प्रपोज कर रहा हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी।

PunjabKesari


उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। हालांकि इसके डिलीट होने के बाद भी इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
बता दें, अमीषा और फैसल को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। हालांकि दोनों की एक साथ कई बार फोटोज भी वायरल हुईं। अभी बर्थडे पर भी अमीषा ने फैसल को उनके साथ वाली कई फोटोज शेयर करते हुए विश किया। फैसल एचएमपी फाउंडेशन के CEO हैं। फैसल की पहली शादी जैनब नेडोउ से हुई थी। जैनब की कार्डियक और न्यूरोलॉजी से जुड़ी बीमारियों के चलते जून 2017 में मौत हो गई थी।


 

गौरतलब है कि अमीषा पटेल 45 की उम्र में भी सिंगल हैं। अब तक उनका कई सेलेब्स से जुड़ चुका है। वह इंडस्ट्री में लोगों को डेट कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।  


बात अगर अमीषा के वर्कफ्रंट की करें तो वे सनी देओल के साथ गदर 2 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वे फिर से सकीना के रोल में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News