दिवंगत बप्पी लहरी के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी, बहू-बेटे ने अल्ट्रासाउंड की तस्वीर के साथ दी Good News

12/28/2022 10:16:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बप्पी लहिरी के निधन के लगभग 10 महीने बाद उनके घर में खुशियां दस्तक देने जा रही हैं। भले ही बप्पी लहिरी की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता, लेकिन जल्द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। दिवंगत सिंगर के बेटे बप्पा की पत्नी तनीषा वर्मा प्रेग्नेंट हैं। बप्पा और तनीषा जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। इस बात की जानकारी कपल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।


बप्पा लहिरी और उनकी पत्नी तनीषा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में अपने दूसरी बार पेरेंट्स बनने की घोषणा की। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे कृष के साथ एक तस्वीर शेयर की। कृष अपने हाथ में अल्ट्रासाउंड की फोटो फ्लॉन्ट करता दिख रहा है, जबकि उनके मम्मी-पापा उनके आस-पास पोज दे रहे हैं। इस दौरान तीनों के चेहरे खुशी से खिले हुए हैं। यह गुड न्यूज देते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''हम में से (लगभग) 4 की ओर से मैरी क्रिसमस।''

PunjabKesari


गुड न्यूज देने का कपल का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पोस्ट पर कमेंट कर बप्पा-तनीषा को बधाई भी दे रहे हैं।


बता दें, बप्पा लहिरी के पिता बप्पी लहिरी का इसी साल 15 फरवरी को निधन हो गया था। सिंगर के निधन से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था। वहीं फैंस को भी बप्पी के जाने से बड़ा झटका लगा था। सिंगर ने अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News