नहीं रहे दिवंगत दिव्या भारती के पिता,आखिरी वक्त तक ससुर के साथ थे दामाद साजिद नाडियाडवाला,फिल्म प्रोड्यूसर की दूसरी पत्नी ने लिखा-''मिस यू डैड!''

11/2/2021 10:56:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या भारती को भला कौन भूल सकता है। एक्ट्रेस ने अपने छोटे से करियर में ही इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था कि इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस उनसे इन्सिक्योर रहने लगी थी। लेकिन दुर्भाग्यवश साल 1993 में बिल्डिंग से गिरकर दिव्या भारती का निधन हो गया। उस में दिव्या की उम्र 19 साल थी।  वहीं अब खबर आ रही है कि दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का भी निधन हो गया है।

PunjabKesari

ओम प्रकाश भारती का निधन शनिवार 30 अक्टूबर 2021 हुआ है। बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश भारती की आखिरी सांस तक दिव्या भारती के पूर्व पति और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला उनके साथ मौजूद थे। साजिद नाडियाडवाला उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। साजिद ने हमेशा दिव्या के पिता को अपने पिता समान माना। 

PunjabKesari

दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले ही साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी। दिव्या भारती के निधन के बाद उनके पैरंट्स का साजिद ने पूरा ख्याल रखा था।

PunjabKesari

दिव्या के निधन के बाद साजिद हमेशा उनके पैरंट्स का हाल-चाल लेते रहते थे। साजिद दिव्या के पैरंट्स को मां और पापा कहकर पुकारते थे। इतना ही नहीं, दिव्या भारती के पिता के निधन के बाद साजिद उनकी मां का भी पूरी तरह से खयाल रख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala 🧚 (@wardakhannadiadwala)

साजिद नाडिवाल की दूसरी पत्नी ने दी दिव्या के पापा को श्रद्धांजलि

साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा खान नाडियाडवाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की। वार्डा खान नाडियाडवाला ने दिव्या के पिता की दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में दिव्या के पिता साजिद संग नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे वार्डा खान के साथ हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'विल मिस यू डैड! #rip #omprakashbharti।'

PunjabKesari

दिव्या भारती की साजिद नाडियाडवाला से पहली मुलाकात फिल्म ‘शोला और शबनम’ के सेट पर हुई थी। दिव्या ने 10 मई 1992 के दिन साजिद नाडियाडवाला से मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया था। दिव्या ने शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर अपना नाम सना नाडियाडवाला कर लिया था।  दिव्या उस समय महज 18 साल की थीं और वह अपने करियर के पीक पर थीं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दिव्या भारती ने साजिद से शादी होने की बात कई महीनों तक अपने पिता ओम प्रकाश भारती से छिपाकर रखी थी। दिव्या के निधन के बाद साजिद नाडियाडवाला ने वार्डा खान से साल 2000 में शादी कर ली थी। वार्डा पेशे से एक जर्नलिस्ट थीं। इस शादी से कपल को 2 बेटे हैं।

PunjabKesari

करियर की बात करें तो दिव्या भारती ने 16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था।  दिव्या भारती ने साल 1992 में सनी देओल के ऑपोजिट फिल्म 'विश्वात्मा' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। साल 1993 में उनके निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'शतरंज' रिलीज हुई थी।  दिव्या भारती को इस दुनिया से अलविदा कहे हुए 28 साल हो गए हैं। दिव्या की जिंदगी बहुत छोटी थी, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक लोगों के लिए रहस्य बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News