अब खुलेगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज! 5 दिनों के लिए NCB कस्टडी में भेजे गए सिद्धार्थ पिठानी

5/29/2021 9:10:26 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में दिवंगत एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है।  एजेंसी उन्‍हें हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है। एनसीबी ने  सिद्धार्थ पिठानी  को ड्रग्‍स के मामले में 5 दिनों के लिए हिरासत में लिया है। सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब अगले महीने ही सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी भी है।

गौरतलब है कि पिठानी से सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी भी इससे पहले कई दफा पूछताछ कर चुकी है। सिद्धार्थ इस कार्यवाही में लगातार बयान बदलता रहा। उसको लेकर भी सवाल यह रहा कि आखिर अंत समय में उसने पाला क्यों बदला? 

सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी अहम कड़ी हैं।  सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में सामने आया था जिसमें पिठानी भी शामिल थे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया। 

सिद्धार्थ ने पिछले हफ्ते ही सगाई की थी और फंक्‍शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसमें वह अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे थे। इसके साथ उन्‍होंने 'जस्ट इंगेज्ड', 'नए सफर की शुरुआत' जैसी चीजें कैप्‍शन में लिखी थीं।

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। खैर अभी सुशांत केस की जांच चल रही है। 

Content Writer

Smita Sharma