''सच में गुस्सा आ रहा है'' कैंसर से पिता को खो चुके बाबिल ने पूनम पांडे को लगाई फटकार, बोले-इसके बारे में सोचना नहीं चाहता..

2/5/2024 12:09:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शुक्रवार (2 फरवरी) को पूनम के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी मौत की खबर शेयर की थी। पोस्ट में बताया गया था कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। सर्वाइकल कैंसर ने एक्ट्रेस की जान ले ली। वहीं शनिवार (3 फरवरी) को पूनम ने स्वयं एक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वे जिंदा हैं।

उन्होंने यह सब कुछ सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था। इस वजह से अब सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं। बी-टाउन की कई हस्तियों ने पूनम को उनकी इस हरकत के लिए खरी खोटी सुनाई। अब इस लिस्ट में दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान का भी नाम जुड़ गया है।

 

 बाबिल को पूनम का कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है। कैंसर के चलते पिता इरफान को खो चुके बाबिल ने लिखा-पूनम की इस तरह से जागरूकता फैलाने वाली नौटंकी ने उन्हें असल में गुस्सा महसूस दिलवाया है। मुझे नहीं पाता कि पूनम पांडे की डेथ का ये मैटर क्या था लेकिन मुझे जितना पता है उस बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है। मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाह रहा लेकिन ये बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रही है

 

 अवेयरनेस फैलाने के और भी तरीके होते हैं लेकिन इसका सीधे ये मतलब नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह उड़ाने लग जाएं। मेरे लिहाज से ये किसी भी तरह की अवेयरनेस फैलाने का सबसे बुरा तरीका था।  कृपया कैंसर अवेयरनेस के साथ मजाक ना करें।'बता दें कि बाबिल अपने पिता इरफान खान को कैंसर की वजह से खो चुके हैं। वे कैंसर से किसी अपने को खो देने के दर्द से गुजर चुके हैं। 


काम की बात करें तो बाबिल पिछले दिनों वे वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में अहम भूमिका निभाते दिखे थे। इस सीरीज में उनके एक्टिंग स्किल की खूब तारीफ हुई थी।

Content Writer

Smita Sharma