''सच में गुस्सा आ रहा है'' कैंसर से पिता को खो चुके बाबिल ने पूनम पांडे को लगाई फटकार, बोले-इसके बारे में सोचना नहीं चाहता..

2/5/2024 12:09:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शुक्रवार (2 फरवरी) को पूनम के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी मौत की खबर शेयर की थी। पोस्ट में बताया गया था कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। सर्वाइकल कैंसर ने एक्ट्रेस की जान ले ली। वहीं शनिवार (3 फरवरी) को पूनम ने स्वयं एक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वे जिंदा हैं।

PunjabKesari

उन्होंने यह सब कुछ सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था। इस वजह से अब सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं। बी-टाउन की कई हस्तियों ने पूनम को उनकी इस हरकत के लिए खरी खोटी सुनाई। अब इस लिस्ट में दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान का भी नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

 

 बाबिल को पूनम का कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है। कैंसर के चलते पिता इरफान को खो चुके बाबिल ने लिखा-पूनम की इस तरह से जागरूकता फैलाने वाली नौटंकी ने उन्हें असल में गुस्सा महसूस दिलवाया है। मुझे नहीं पाता कि पूनम पांडे की डेथ का ये मैटर क्या था लेकिन मुझे जितना पता है उस बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है। मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाह रहा लेकिन ये बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रही है

PunjabKesari

 

 अवेयरनेस फैलाने के और भी तरीके होते हैं लेकिन इसका सीधे ये मतलब नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह उड़ाने लग जाएं। मेरे लिहाज से ये किसी भी तरह की अवेयरनेस फैलाने का सबसे बुरा तरीका था।  कृपया कैंसर अवेयरनेस के साथ मजाक ना करें।'बता दें कि बाबिल अपने पिता इरफान खान को कैंसर की वजह से खो चुके हैं। वे कैंसर से किसी अपने को खो देने के दर्द से गुजर चुके हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो बाबिल पिछले दिनों वे वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में अहम भूमिका निभाते दिखे थे। इस सीरीज में उनके एक्टिंग स्किल की खूब तारीफ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News