धर्मेंद्र को उदास देख लता मंगेशकर को हुई चिंता, फोन कर जाना एक्टर का हाल

3/17/2021 12:10:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर फॉर्महाउस में अपने दिन बिता रहे हैं, लेकिन एक्टर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने दिल की बातें भी शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया था, जिसमें वो काफी उदास नजर आए थे। एक्टर का ये ट्वीट देख मशहूर सिंगर लता मंगेशकर को उनकी चिंता हो गई और उन्होंने फोन पर उनका हाल जाना। इस बात का खुलासा अब धर्मेंद्र ने खुद फैंस के साथ किया है।


दरअसल, ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा था, 'शरूर ना आया सादगी को मेरी...उम्र भर...मैं सहता आया... सहता ही आया।' उनके इस ट्वीट के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे। वहीं लता मंगेशकर को भी उनकी चिंता हुई तो उन्होंने फोन करके एक्टर से बात की।

 


हाल ही मे धर्मेंद्र ने उस ट्वीट के बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि वो मेरे कमजोर पलों में से एक था। पिछला साल किसी के लिए भी ठीक नहीं रहा। मेरे परिवार में मुझे भीड़ से दूर फॉर्महाउस में रहने के लिए कहा। मैंने वो वक्त एक्साइज कर, कविताएं पढ़कर और लता जी के गाने सुनकर बिताया।


धर्मेंद्र ने आगे कहा, मैंने लता मंगेशकर जी से करीब 20 मिनट तक बात की। उन्होंने मेरी सेहत का हाल जाना। जब लता जी ने फोन कर मेरा हाल जाना तो मुझे लगा जैसी मेरी सारी परेशानी खत्म हो गई है। उन्होंने मुझे कहा, डिप्रेस्ड हों आपके दुश्मन।


धर्मेंद्र ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि लता जी तो मेरी जान है। हमारे रिश्ते में कभी कोई शर्त नहीं रही है। हम हर रोज बात करते थे और मुझे वो इतनी पसंद थी कि मैंने उन्हें सरस्वती मां का दर्जा दिया हुआ है।  

Content Writer

suman prajapati