किसान आंदोलनः पॉप स्टार रिहाना को लता मंगेशकर की दो टूक, लिखा ''भारतीय होने पर गर्व, सुलझा सकते हैं अपनी समस्या''

2/4/2021 10:32:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। देश के  लोग भी दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। एक वो जो किसान आंदोलन पर हॉलीवुड का समर्थन कर रहा है तो वहीं दूसरा देश के मामले पर हॉलीवुड हस्तियों की दखल का विरोध कर रहा है। रिहाना मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी कई विदेशी हस्तियों की टिप्प्णी के बाद किसान मामले में  बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी जुबान खोली है और सरकार के पक्ष में अपनी राय दी है। वहीं अब मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी किसानों के प्रदर्शन और सरकार के रुख पर अपनी बात सामने रखी है। 

PunjabKesari


लता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- नमस्कार, भारत गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय सिर ऊंचा करके खड़े हैं। एक गर्व करने वाले भारतीय के रूप में मुझे पूरा विश्वास है कि जिन मुद्दों या समस्याओं का हम सामना कर रहे हैं, हम उनके लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए,समस्या को सुलझाने में पूरी तरह से सक्षम हैं।

PunjabKesari

पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा#IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda . लता मंगेशकर के इस पोस्ट पर फैंस तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें लता मंगेशकर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे स्टार्स भी देश की एकता को बनाए रखने के पक्ष में #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda के साथ ट्वीट कर चुके हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News