आखिरी सफर पर लता मंगेशकर: तिरंगे झंडे में लिपट स्वर कोकिला का निकली अंतिम यात्रा,अलविदा कहने प्रभुकुंज पहुंचे अमिताभ बच्चन

2/6/2022 4:32:51 PM

मुंबई: भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं।  लता मंगेशकर को 8 जनवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

लता लगभग एक महीने से अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। आज लता मंगेशकर दुनिया को अलविदा कह गई हैं।उनका अंतिम संस्कार आज शाम मुंबई के शिवाजी पार्क में होना है। लता के अंतिम सफर की तैयारी शुरु हो गई। 

PunjabKesari

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को उनके घर प्रभुकुंज से शिवाजी पार्क लेकर जाया जाने वाला है। शिवाजी पार्क में ही लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। ऐसे में लता दीदी के पार्थिव शरीर को ले जाने की तैयारी हो रही है। एक ट्रक को व्हाइट फूलों से सजाया गया है। इस ट्रक पर लता मंगेशकर की एक बड़ी तस्वीर को लगाया गया है। इसपर लिखा है - भावपूर्ण श्रद्धांजलि

PunjabKesari

लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर वैन में रख दिया गया है।उनकी बहन आशा भोसले और परिवार के अन्य सदस्य भी इसी वैन में जा रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

वैन में लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लिपेटा गया है।  पूरे राजकीय सम्मान के लिए लता दीदी के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है। 

PunjabKesari

लता मंगेशकर को आखिरी अलविदा कहने के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उनके घर प्रभुकुंज पहुंच गए हैं। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटी श्वेता बच्चन भी प्रभुकुंज पहुंची है।उनके अलावा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी लता दीदी के अंतिम दर्शन को पहुंचे हैं।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News