दिलीप कुमार को राखी बांधती थीं लता मंगेशकर,बोलीं-भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए

7/7/2021 1:22:16 PM

मुबंई: ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार का बुधवार सुबह  (7 जुलाई 2021) को 7.30 बजे निधन हो गया है। 98 साल के थे और पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

जहां कुछ स्टार्स दिलीप के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी। सिंगर लता मंगेशकर दिलीप कुमार को भाई मानती थीं। भाई के दुनिया से रुखसत होने से लता मंगेशकर बेहद दुखी हैं।

 

उन्होंने राखी भाई के निधन के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों के अलावा लता जी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'यूसुफ भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए।यूसुफ भाई क्या गए, एक युग का अंत हो गया।  मुझे कुछ सूझ नहीं रहा। मैं बहुत दुखी हूं,नि:शब्द हूं। कई बातें कई यादें हमें देकर चले गए।'

 

अपने दूसरे ट्वीट कर लिखा-'यूसुफ भाई पिछले कई सालों से बिमार थे, किसीको पहचान नहीं पाते थे ऐसे वक्त  सायरा भाभी ने सब छोड़कर उनकी दिन रात सेवा की है उनके लिए दूसरा कुछ जीवन नहीं था। ऐसी औरत को मैं प्रणाम करती हूँ और यूसुफ भाई कीं आत्मा को शांति मिले ये दुआ करती हूं।' दिलीप कुमार के निधन पर फिल्मों हस्तियां ही नहीं बल्कि राजनीतिक शख्सियतों ने भी शोक जताया है। 

Content Writer

Smita Sharma