दिलीप कुमार को राखी बांधती थीं लता मंगेशकर,बोलीं-भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए

7/7/2021 1:22:16 PM

मुबंई: ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार का बुधवार सुबह  (7 जुलाई 2021) को 7.30 बजे निधन हो गया है। 98 साल के थे और पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

PunjabKesari

जहां कुछ स्टार्स दिलीप के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी। सिंगर लता मंगेशकर दिलीप कुमार को भाई मानती थीं। भाई के दुनिया से रुखसत होने से लता मंगेशकर बेहद दुखी हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने राखी भाई के निधन के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों के अलावा लता जी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'यूसुफ भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए।यूसुफ भाई क्या गए, एक युग का अंत हो गया।  मुझे कुछ सूझ नहीं रहा। मैं बहुत दुखी हूं,नि:शब्द हूं। कई बातें कई यादें हमें देकर चले गए।'

PunjabKesari

 

अपने दूसरे ट्वीट कर लिखा-'यूसुफ भाई पिछले कई सालों से बिमार थे, किसीको पहचान नहीं पाते थे ऐसे वक्त  सायरा भाभी ने सब छोड़कर उनकी दिन रात सेवा की है उनके लिए दूसरा कुछ जीवन नहीं था। ऐसी औरत को मैं प्रणाम करती हूँ और यूसुफ भाई कीं आत्मा को शांति मिले ये दुआ करती हूं।' दिलीप कुमार के निधन पर फिल्मों हस्तियां ही नहीं बल्कि राजनीतिक शख्सियतों ने भी शोक जताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News