फिर बिगड़ी स्वर कोकिला की तबीयत: लता मंगेशकर की हालत नाजुक,फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

2/5/2022 2:04:03 PM

मुंबई: स्वर कोकिला,भारत रत्न लता मंगेशकर  की हालात एक बार फिर गंभीर हो गई है।  92 साल की लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था। खबरें थे कि उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली हैं लेकिन आज खबर है कि एक बार फिर से लता दी की तबीयत बिगड़ गई है। स्वर कोकिला को फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है।

PunjabKesari

लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी और उनकी टीम लगातार स्वर कोकिला के सेहत का ख्याल रख रहे हैं। एक बार फिर लता दी की सेहत बिगड़ी तो उन्होंने तुरंत डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया। डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनके इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले भी कथित तौर पर लता मंगेशकर की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी और इसके बाद उनकी प्रवक्ता ने इस खबर को झूठा करार दिया था। उन्होंने कहा था-'लोगों के बीच झूठी खबरों का फैलना, परेशान करने वाला है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं। कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि  8 जनवरी को कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को कैंडी ब्रीच हॉस्प‍िटल में एडमिट किया गया था। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News