रंग लाईं करोड़ों लोगों की दुआएं:कोरोना से जंग जीती स्वर कोकिला लता मंगेशकर, महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर बोले-'अब वे अपनी आंखें भी खोलने लगी हैं'

1/31/2022 1:46:54 PM

मुंबई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर ललता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए लगातार हर तरफ प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है। 8 जनवरी को कोरोना संक्रमित और निमोनिया होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स की बेस्ट टीम उनके इलाज में जुटी थी।

PunjabKesari

वहीं अब लता मंगेशकर के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर एक अच्‍छी खबर है। करोड़ों लोगों की दुआओं केबाद अब लता मंगेशकर ने कोविड-19 संक्रमण को मात दे दी है। महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे  ने रविवार को बताया कि लता मंगेशकर की तबीयत अब स्‍थ‍िर है।

PunjabKesari

उनका कोविड-19 टेस्‍ट रिजल्‍ट नेगेटिव आ चुका है। निमोनिया के भी कोई लक्षण अब उनमें दिखाई नहीं दे रहे हैं।राजेश टोपे ने कहा- 'मैंने डॉ. प्रतीत समदानी से बात की है, वह अस्‍पताल में लता मंगेशकर इलाज कर रहे हैं। लता जी रिकवर कर रही हैं। वह कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर थीं। अब वह अच्‍छा महसूस कर रही हैं। उन्‍हें अब वेंटिलेटर से हटा लिया गया है। अब सिर्फ ऑक्‍स‍िजन दिया जा रहा है। वह इलाज पर रेस्‍पॉन्‍ड कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आंखें खोली और डॉक्टर्स से बात भी की। '

PunjabKesari

अयोध्या में लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चन की जा रहा है। उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए तपस्वी छावनी में 40 दिनों तक लगातार राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया था। इस यज्ञ की हाल ही में पूर्णाहुति हुई। ब्राह्मणों की मौजूदगी में वेद रचनाओं से आहुतियां दी गई। इस दौरान दर्जनों संत महंत मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News