ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखीं 40 की लारा दत्ता, लंबे समय बाद बेटी और पति संग हुईं स्पॉट

4/11/2019 6:39:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने 8 साल पहले महेश भूपति के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। लारा भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनके निभाए किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। हाल ही में लारा अपने पति और बेटी संग स्पॉट हुईं।

इस दौरान 40 साल की एक्ट्रेल लाइट ग्रीन और ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। हालांकि उन्होंने पैपराजी को पोज नहीं दिए लेकिन बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए मीडिया कैमरों ने उनको कैप्चर कर लिया।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि लारा को बहुत कम स्पॉट किया जाता है। हालांकि अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। 

बता दें कि लारा मिस यूनिवर्स बनने के बाद सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार संग फिल्म अंदाज में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों जैसे कि मस्ती, नो-एंट्री, पार्टन, हाउसफुल, डॉन 2, में काम कर चुकी हैं।

महेश और लारा की शादी फरवरी 2011 में हुई थी। शादी के बाद दोनों की बेटी सायरा भी उसी साल जन्मी हैं। शादी के बाद लारा एक्टिंग की और कम ध्यान दे पाईं और फैमिली के क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 


 

Neha