नो-मेकअप लुक में 40 की लारा, मीडिया को इग्नोर कर फोन में दिखीं बिजी

4/21/2019 4:56:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनके निभाए किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। हाल ही में लारा को अपनी बेटी सायरा भूपति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान 40 साल की लारा क्रीम कुर्ता टॉप के साथ व्हाइट पैंट पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आईं। कैजुअल लुक के साथ ब्लैक गॉगल्स उनके लुक को परफैक्ट और स्टाइलिश बना रहे हैं।

वहीं, उनकी बेटी सायरा लगेज कार्ट ट्रॉली पर बैठी हुए बेहद क्यूट अंदाज में नजर आईं। हालांकि लारा पैपराजी को इग्नोर करते हुए फोन में बिजी दिखीं।

लारा की बेटी के साथ उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। शादी के बाद लारा को बेहद कम स्पॉट किया जाता है।

हालांकि, अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं।

बता दें कि लारा 8 साल पहले महेश भूपति के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों की शादी फरवरी 2011 में हुई थी। वहीं, 2012 में लारा ने बेटी सायरा को जन्म दिया।

शादी के बाद लारा एक्टिंग की और कम ध्यान दे पाईं और फैमिली के क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो लारा मिस यूनिवर्स बनने के बाद सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार संग फिल्म अंदाज में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों जैसे कि मस्ती, नो-एंट्री, पार्टन, हाउसफुल, डॉन 2, में काम कर चुकी हैं।

Neha