Video: प्रियंका चोपड़ा संग तुलना होने पर भड़कीं लारा दत्ता, कहा-''आप लोग क्या चाहते हो?''

6/1/2020 11:41:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड में अक्सर हसीनाओं की एक-दूसरे के साथ तुलना की जाती हैं। हसीनाओं के करियर को उनके साथ एंट्री करने वाली कई एक्ट्रेसेस के साथ कंपेयर किया जाता है। ऐसा ही एक समय था जब एक्ट्रेस लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्ज़ा के बीच उनके करियर को लेकर तुलना की जाती थी। इन तीनों हसीनाओं ने साल 2000 मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का खिताब जीता हुआ है। लारा ने मिस यूनिवर्स,प्रियंका ने मिस वर्ल्ड और दीया मिर्ज़ा  ने मिस एशिया पैसिफिक टाइट जीता।

PunjabKesari

इस जीत के बाद तीनों ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। करियर के शुरुआत से ही प्रियंका, लारा और दिया के बीच तुलना की जाती थी। हाल ही में लारा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा से तुलना होने पर लारा दत्ता रिपोर्ट को काफी सुनाती दिख रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा से तुलना करते हुए उनसे पूछा कि क्या आपको हॉलीवुड में मिले ऑफर को नहीं लेने का पछतावा नहीं होता?

PunjabKesari

इस पर लारा दत्ता पत्रकार पर भड़क गईं। उन्होंने कहा- 'आप क्या चाहते हो? आप चाहते हो दो लड़कियां एक-दूसरे की क्लोन बनें? अगर एक दाएं जा रही हैं तो दूसरी को वहीं जाना चाहिए? अगर एक बाईं जा तो क्या मुझे भी जाना चाहिए?' लारा ने आगे कहा-'अगर आप चाहते हैं कि दोनों लड़कियों के एक ही रास्ते पर चलना चाहिए तो हमारी जो खासियत है उसका क्या? हम तीनों लोग अपने जीवन के अलग-अलग चरणों में रहे हैं और सभी खुश हैं। क्या हम आपको खुश नहीं दिखाई देते हैं? तो आप लोग क्यों चाहते हैं कि हम तीनों एक जैसा करें।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो लारा और प्रियंका ने साल 2003 में आई फिल्म अंदाज से डेब्यू किया। इस फिल्म में दोनों अक्षय कुमार के अपॉजिट थीं। इसके बाद लारा दत्ता ने पार्टनर, भागमभाग, हाउसफुल जैसी कई सुपरहिट फिल्में की। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने बर्फी, मेरीकॉम, फैशन जैसी हिट फिल्में दी। प्रियंका बाॅलीवुड के साथ-साथ क्वांटिको और बेवॉच, इस नोट इट रोमांटिक और ए किड लाइक जेक जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

An outstanding reply to Priyanka And Lara comparison ♥️ Her response to this disappointing question was perfect! 💥 Happy Birthday to our wonderful and everglowing Miss Universe 2000, @larabhupathi Ma'am. India loves you♥️🇮🇳 . . . . #MissIndia #MissIndia2019 #MissWorld #MissGrandInternational #MissWorldIndia #MissGrandIndia #MissWorldIndia2019 #missthailand #MissGrandInternational #MissDiva #Hautecouture #MissUnitedContinents #sushmitasen #priyankachopra #MissIndiaTheDream #bollywood #priyankachopra #ManushiChhillar #Bollywood #like4like #LaraDutta #followforfollow #catrionagray #missuniverse2018 #missuniverse #catrionahomecoming #piawurtzbach #missuniverse2016 #missuniverse #irismittenaere

A post shared by Pageant Moments (@pageantmoments) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News