लारा दत्ता की फिल्म ''नो एंट्री'' के 17 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

8/27/2022 1:33:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनीस बज्मी की कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर मूवी नो एंट्री (No Entry) ने शुक्रवार को अपने बेमिसाल 17 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म और दर्शकों के बीच आज भी इसकी दिलचस्पी बरकरार है। शानदार निर्देशन, शानदार अभिनय, दमदार डायलॉग्स और प्रभावी सिनेमैटोग्राफी के अलावा नो एंट्री मूवी का एक प्रमुख आकर्षण एक्ट्रेस लारा दत्ता के किरदार "काजल" की बेहतरीन कास्टिंग है।  

 

’नो एंट्री’ के 17 साल पूरे होने पर लारा दत्ता ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफार्म, कू ऐप पर अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया  है।

 

लारा दत्ता हुई इमोशनल  

बेहतरीन अदाकारा लारा दत्ता ने फिल्म नो एंट्री के 17 साल पूरे होने पर अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि ये फिल्म और उनका निभाया हुआ काजल का रोल उनके लिए बेहद ख़ास है और बहुत ही दिल के करीब भी है। बतौर एक्ट्रेस यह उनकी पहली कॉमेडी फिल्म भी थी। 🙏. #boney.kapoor #aneesbazmee #anilskapoor #salmankhan #eshadeol #celinajaitley #fardeenkhan #bipashabasu #NOENTRY 

 

 

बता दें, इस फिल्म में लारा दत्ता के साथ बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, बिपाशा बसु,  बोमन ईरानी ने भी स्क्रीन शेयर किया था। और इस फिल्म के हिट होने के बाद लारा दत्ता के पास कई बिग बैनर वाले कॉमेडी रोल के ऑफर भी आए और कई फिल्मों का वह हिस्सा भी रही हैं।  

PunjabKesari

 

*नो एंट्री का आ रहा है सीक्वल*

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इवेंट में सलमान और इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनीस ने बताया था कि नो एंट्री का सीक्वल जल्द बनने जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग वह जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इसी के साथ साथ बताया जा रहा है  कि सलमान  इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड और सीरियस भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News