अब ऐसी दिखने लगी हैं Ex मिस यूनिवर्स लारा दत्ता, पति और बेटी के साथ हुई स्पॉट

8/10/2019 5:42:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  41 की उम्र में भी पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उम्र के इस पढ़ाव पर भी उनकी स्किन 25 साल की यंग लड़की की तरह चमकती-दमकती दिखती है। लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से मैरिज की है और हाल ही में उन्हें बेटी और पति के साथ मुंबई के इंडिगो रेस्टारेंट के बाहर स्पॉट किया गया। लारा ऐसे ही इतनी फिट नहीं हैं। इसके लिए वह जिम जाने से लेकर दिन में लगभग 8 गिलास पानी पीती हैं। तो आइए जानते हैं लारा की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

लारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शरीर को हाइड्रेटेड रखने के लिए वह दिन में 8 गिलास पानी पीती है। पानी ज्यादा से ज्यादा पीने से शरीर के विषैले पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं और स्किन ग्लोइंग बनी रहती है।  

इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और ब्यूटी क्वीन लारा को मिस यूनिवर्स 2000 के ताज से नबाजा गया था। वह मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली भारत की दूसरी महिला हैं। उन्होंने स्विमसूट राउंट में सबसे ज्यादा स्कोर किया था और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के इतिहास में इंटरव्यू राउंड के दौरान सबसे ज्यादा नंबर प्राप्त करने में उनका स्थान सबसे ऊपर है और अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट को इतने मार्कस नहीं मिले हैं।   

लारा ने 2003 में रोमांटिक फिल्म अंदाज से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने कई हिट फिल्में दी और फिर 2011 में तलाकशुदा टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर ली। 

लारा  महेशा भूपति की बेटी का नाम सायरा भूपति है। 

Smita Sharma