जियो और जीने दोः''क्या दो लोग दोस्त नहीं हो सकते..सुष्मिता संग अफेयर पर ट्रोल करने वालों को ललित मोदी की दो टूक

7/17/2022 11:30:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी का रिश्ता सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है। दोनों का रिलेशनशिप लोगों के बीच लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के एज गैप को लेकर कई यूजर्स कपल को खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद अब ललित ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को लताड़ा है।


ललित मोदी ने सुष्मिता संग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है जाहिर तौर पर 4 गलत तरीके से टैग कर रहा है। क्या कोई समझा सकता है - मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें कीं- और टैग सही है। मुझे लगता है कि हम आज भी पुराने जमाने में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते, और अगर उनके बीच केमिस्ट्री है और समय सही है तो जादू हो सकता है। मेरी आप लोगों को सलाह है कि जियो और जीने दो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)


अपनी पहली पत्नी के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे लिखा- पहली पत्नी मीनल मोदी उनकी दोस्त थी। उनकी और मीनल की दोस्ती 12 साल पुरानी थी। वह ललित की मां की दोस्त नहीं थी। यह गॉसिप अपने फायदे के लिए लोगों ने फैलाई थी। दूसरे की खुशी में खुश होना सीखो। वह अपना सिर हमेशा उठाकर चलते हैं। सब उन्हें भगौड़ा कहते है, कोई बताए कि किस कोर्ट ने उन्हें मुजरिम करार किया है। ललित ने कहा कि कोई उन्हें बता दे जो उन्होंने देश में बनाया है, वो किसी और ने किया है या नहीं।

 

बता दें, 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशन का खुलासा कर सबको चौका दिया था। दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News