एक्टर ललित बहल के निधन से टूटे आदिल हुसैन, ट्वीट कर बोले-''ऐसा लग रहा है जैसे एक बार फिर से अपने पिता को खो दिया''

4/24/2021 8:40:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ललित बहल ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कहा। 'मुक्ति भवन', 'तितली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके ललित बहल पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चपेट में थे।  उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित थे।  दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो हाॅस्पिटल में 77 के ललित बहल ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली। एक्टर के निधन की खबर सुन एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

PunjabKesari

हाल ही में एक्टर आदिल हुसैन ने ट्वीट कर अपने को-स्टार को श्रद्धांजलि दी। आदिल हुसैन ललित बहल बहल के निधन से बुरी तरह टूट गए हैं। आदिल हुसैन ने ट्वीट क बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा है उन्होंने एक बार फिर अपने पिता जी को खो दिया है।

PunjabKesari

एक्टर ने ट्वीट कर लिखा-'मेरे सबसे प्रिय और बेहद सम्मानीय सह-कलाकार ललित बहल का निधन हो गया है, इस खबर को सुनने के बाद मैं दुखी हूं। उन्होंने मेरे साथ मुक्ति भवन में बेहद उम्दा तरीके से मेरे पिता का किरदार निभाया था। उनका जाना जैसे एक बार फिर से अपने पिता को खो देने जैसा है। प्रिय कनु, मुझे आपकी इस क्षति को लेकर बेहद अफसोस है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के साथ और टीवी शो ‘अफसाने’ से एक एक्टर के रूप में करियर की शुरुआज की। उन्होंने 2014 मेंअपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News