अमेज़न ओरिजिनल फिल्म शर्माजी नमकीन से जारी हुआ लेटेस्ट ट्रैक ''लाल टमाटर''

3/24/2022 1:36:35 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन ओरिजिनल मूवी शर्माजी नमकीन का लेटेस्ट ट्रैक 'लाल टमाटर' समाने आया है। यह क्वर्की और हाई-बीट गाना बीजी शर्मा, उर्फ ​​​​लेजेन्ड्री ऋषि कपूर और फेनॉमिनल एक्टर परेश रावल के कुकिंग के जुनून को दर्शाता है। इस ट्रैक के जरिए हमें शर्माजी के नमकीन व्यक्तित्व की झलक दिखेगी, जो रिटायरमेंट के बाद अपने खाना बनाने के शौक के बारे में जानते है और फिर जीवन का पूरा आनंद लेते हैं।

इसमें दिखाया गया है कि शर्माजी पार्टियों में स्वादिष्ट भोजन बनाते हैं, मेहमानों को खुशी करते है और 60 के दशक के अपने जीवन का पता लगाने की कोशिश करते हैं। स्नेहा खानवलकरर द्वारा रचित और निर्मित, यह गीत उनके और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है और इसके बोल गोपाल दत्त द्वारा लिखे गए हैं।

बता दें, 'शर्माजी नमकीन' में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल संग कई कलाकार हैं।

यह फिल्म हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जो 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News