एनिमल लव पर आधारित Lakadbaggha का Trailer रिलीज

1/3/2023 6:46:40 PM

नई दिल्ली।  मिलिंद सोमन स्टारर फिल्म 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। फिल्म में मिलिंद सोमन के अलावा अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और परेश पाहुजा अहम किरदार निभा रहे हैं। 

 

ट्रेलर में एनिमल लव के साथ-साथ इमोशन और भरपूर एक्शन दिखाया गया है। मिलिंद सोमन अंशुमन झा (अर्जुन ) के पिता का रोल निभा रहे हैं जो मार्शल आर्ट्स ट्रेनर हैं। वहीं बचपन से ही अर्जुन ने अपने पिता से सीखा है कि हमेशा बेजुबानों की रक्षा करनी चाहिए और जो जानवरों को चोट पहुंचाए उन व्यक्तियों की जमकर पिटाई करनी चाहिए। बता दें कि फिल्म 13 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रिद्धि डोगरा को फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। 

 

 

फिल्म को लेकर सभी स्टार कास्ट बेहद खुश हैं। अंशुमान झा, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, कहते हैं, "अर्जुन बख्शी कुत्ते के सबसे अच्छे दोस्त हैं। और मैं आभारी हूं कि मुझे क्राव-मगा में प्रशिक्षण लेने और उनके साधारण लेकिन असाधारण चरित्र को जीवंत करने का अवसर मिला। साधारण होना एक सुपर शक्ति है" लकड़बग्घा के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने वाली रिधि डोगरा ने कहा, "लकड़बग्घा वास्तव में एक विशेष फिल्म है - इसमें एक्शन, थ्रिल है लेकिन इमोशंस भी है। अक्षरा के रूप में बड़े पर्दे पर मेरी शुरुआत के बाद से यह स्पष्ट रूप से मेरे लिए खास है। और मैं 13 जनवरी 2023 को दुनिया के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता।” फिल्म का निर्माण फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसकी आखरी रिलीज़ - LGBTQ+ थीम वाली फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' सफलता थी - और लकड़बग्घा के साथ उनकी लिस्ट में एक और सामयिक फिल्म जुड़ गईं है। यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News