लकड़बग्घा के मेकर्स ने शुरू किया एक अनोखा अभियान, शोंकू को खोजने वाले को मिलेगा इनाम

1/5/2023 1:36:43 PM

नई दिल्ली। पूरे मुंबई में एक लापता कुत्ते के पोस्टर लगे हैं। इसके बाद 'शोंकू' नामक एक लापता कुत्ते के बारे में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए, जो 2023 की शुरुआत से ही सबकी निगाहें खींच रहे हैं। राहगीरों और दर्शकों को एक नंबर पर संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। यहां तक ​​कि एक इनाम का वादा भी किया गया। अभियान ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया, और 2000 से अधिक कॉलर्स यह पता लगाने के लिए पहुंचे कि शोंकू कौन है।

 

 

दरअसल, मिलिंद सोमन की आगामी फिल्म 'लकड़बग्घा' के ट्रेलर के साथ उनका स्वागत किया गया। कुछ चुनिंदा लोगों को विशेष स्क्रीनिंग के टिकट भी दिए गए। लकड़बग्घा सभी पशु प्रेमियों के लिए एक ट्रिब्यूट है और यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें केंद्रीय नायक, अंशुमान झा द्वारा अभिनीत अर्जुन बख्शी है, जो दिन में एक मार्शल आर्ट्स शिक्षक के रूप में अथक परिश्रम करता है और उन लोगों के लिए एक रक्षक है, जिनके पास अपनी आवाज़ नहीं है जैसे ​​गली के कुत्ते। एक बड़ा युद्ध छेड़ा जाता है जब एक विरोधी जो एक अवैध पशु व्यापारी है, अर्जुन के साथ आमने-सामने आता है और यह मानवता और बुराई के बीच की लड़ाई है। 

 

ट्रेलर 48 घंटे पहले रिलीज़ होने के बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के मार्केटिंग प्रवक्ता ने कहा, "अंशुमन के पास फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही यह विचार था और इसने वास्तव में हर किसी की कल्पना को पकड़ लिया है। इसने चिंतित और जिज्ञासु नागरिकों का ध्यान आकर्षित किया, जो जानना चाहते थे कि लापता कुत्ता शोंकू कौन और कहां है। बता दें कि यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News