प्रियंका चोपड़ा और लेडी गागा समेत कई स्टार्स का पर्सनल डाटा हैक, हैकर्स ने चुराया कुल 756 GB डाटा

5/14/2020 3:18:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. डिजिटल की दुनिया में डाटा हैक होने का प्रचलन आम हो गया है। हालांकि इस घेरे सें बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स भी नहीं बच पाए हैं। जी हां, अमेरिका स्थित एक बड़े मीडिया और एंटरटेनमेंट फर्म में से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, लेडी गागा, मैडोना, निकी मिनाज, ब्रूस स्प्रिंगस्टीन जैसी कई मशहूर स्टार्स का डाटा चोरी हो गया है। हैकर्स ने इन सेलेब्रिटीज के पर्सनल डाटा को हैक कर लिया है।

PunjabKesari
सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूयॉर्क स्थित एक फर्म से हैकर्स ने कुल 756 जीबी डाटा को चुराया है, जिसमें कॉन्टेक्ट, गुप्त अनुबंध, फोन नंबर्स, ईमेल एड्रेस और पर्सनल बातचीत शामिल है। इस लॉ फर्म का नाम ग्रबमैन शायर मीसेलस एंड सैक्स है, जिसमें जीएसएमलॉ डॉट कॉम के नाम से भी जाना जाता है। यहां रिविल मालवेयर नाम से किसी ने फिरौती की मांग की।

PunjabKesari
डाटा चोरी होने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस समेत क्रिस्टीना एगुइलेरा, मारिया कैरी, जेसिका सिंपसन, नाओमी कैंपबेल, रॉबर्ट डी नीरो, सोफिया वेरगारा, स्पाइक ली, द ओस्बोर्न्स समेत और भी कई स्टार्स शामिल हैं। 
बता दें, इस फर्म के प्रतिनिधियों की ओर से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की गई है और उनका वेबसाइट भी अभी ऑफलाइन बता रहा है, जहां सिर्फ इनका लोगो ही दिख रहा है। 


Edited By

suman prajapati


Related News