सिनेमाघरों में Laal Singh Chaddha के साथ लॉन्च होगा किरण राव का ''लापता लेडीज'' का Teaser

8/9/2022 12:31:04 PM

नई दिल्ली। निर्माता और निर्देशक किरण राव अपनी अगली फीचर फिल्म 'लापता लेडीज' के साथ दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं। 'लापता लेडीज' का पहला टीजर 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें, अपनी पहली फीचर फिल्म 'धोबी घाट' के एक दशक से अधिक समय बाद, मैवरिक फिल्म निर्माता अपनी नेक्स्ट निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' को शोकेस करने वाली है।

 

इस फिल्म के मजेदार और एंटरटेनिंग टाइटल के अलावा, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में बहुत कम जानकारी दी है। 2001 में स्थापित, ग्रामीण भारत में कहीं न कहीं, 'लापता लेडीज़' उस मज़ेदार गड़बड़ी को फॉलो करती है, जो तब होती है जब दो यंग दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं।

 

फिल्म की मेन कास्ट में स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम शामिल हैं, और ब्राइड्स का किरदार निभाने वाली दो बहुत ही प्रतिभाशाली यंग एक्ट्रेसेज को लॉन्च किया है। फिल्म के मेकर्स ने अभी अपनी दोनों न्यू लीड एक्ट्रेस का नाम नही रिवील किया है। 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है। जहां फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, और एडिशन्ल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News