लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने तीसरे गाने ''फिर ना ऐसी रात आएगी'' के पोस्टर को किया जारी

6/21/2022 12:49:28 PM

नई दिल्ली।आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज के लिए तैयार है और इस बीच फिल्म के निर्माताओं ने इसके तीसरे गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसमें  लाल और रूपा के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है।

 

हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पर 'फिर ना ऐसी रात आएगी' का एक लुभावना पोस्टर शेयर किया है। ये पूरा गाना 24 जून 2022 को रिलीज होगा। इस गाने में आमिर खान और करीना कपूर खान नजए आएंगे। फिल्म के मेकर्स ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा हैं, "सिंगर को लेकर कोई गेस ??", इसके साथ ही नेटिज़न्स उनके लेटेस्ट अपकमिंग ओरिजिनल गाने के पीछे की आवाज जानने के लिए बेहद उत्सुक हो गए है।

 

 

बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा के अब तक दो गाने-  'कहानी' और 'में की करां?' सामने आ चुके हैं। फिल्म के इन दोनों ही गानों का म्यूजिक दिल को छू लिया है। जहां कहानी को मोहन कन्नन ने गाया है, वहीं सोनू निगम ने 'मैं की करा?' में अपनी आवाज दी है। फिल्म के निर्माताओं ने सिंगर्स,म्यूजिशियन्स, तकनीशियनों और गीतकारों को स्पॉटलाइट में रखते हुए दोनों गानों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया था और दोनों ही गानों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News