फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रोमांटिक गाने 'जुगनू' को पंजाब में किया गया शूट!

2/24/2020 3:15:30 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की मुख्य जोड़ी आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने 'जुगनू' नामक एक रोमांटिक गाने को पंजाब में किया शूट। आमिर खान ने हाल ही में सबसे रोमांटिक पोस्ट के जरिये फिल्म लाल सिंह चड्ढा से करीना कपूर खान का पहला लुक साझा किया था, जिसके बाद अब मुख्य जोड़ी फ़िल्म का दूसरा गाना 'जुगनू' दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो एक रोमांटिक ट्रैक है।

गाना दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार
गाने के बारे में बात करते हुए गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) और संगीतकार प्रीतम को धन्यवाद देते हुए निर्देशक अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने कहा कि हमने जुगनू की शूटिंग के दौरान बेहद धमाल किया था, जो आमिर सर और करीना मैम के साथ फिल्माया गया एक रोमांटिक गाना है। उनकी केमिस्ट्री इतनी अद्भुत है कि मैं कट नहीं कहना चाहता था। मैं यह गीत दर्शकों को दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।

पंजाब में फिल्माए गए इस रोमांटिक ट्रैक
कथित तौर पर, दोनों अभिनेता पंजाब में फिल्माए गए इस रोमांटिक ट्रैक जुगनू में एक-दूसरे से रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रमुख भाग को पंजाब में ही शूट किया गया हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान ने फिल्म के दूसरे रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए एक बार फिर पंजाब का रुख किया है। आखिरी बार उन्होंने फिल्म 3 इडियट्स (3 Idiots) (2009) से एक रोमांटिक गीत ज़ुबी डुबी की शूटिंग की थी और अब, लाल सिंह चड्ढा से 'जुगनू' में हमें एक बार फिर उनका जादू देखने मिलेगा।

100 जगह पर फिल्म की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में लगभग 100 जगह पर की जा रही है। आमिर खान के लिए पंजाब का शूटिंग शेड्यूल काफी लंबा है और करीना कपूर खान मुंबई और पंजाब में शेड्यूल के बीच भाग दौड़ कर रही हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम 18 स्टूडियो (Viacom 18 Studio) और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।   

 


Chandan


Related News