40 की मोना सिंह बनीं आमिर खान की मां तो लोगों ने किया ट्रोल, जवाब में एक्टर बोले- मैं 57 साल का हूं तो क्या...

8/2/2022 3:30:31 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पूरी टीम इस समय फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और मोना सिंह हैं। फिल्म में मोना सिंह आमिर की मां का किरदार निभा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके बायकॉट की मांग की जा रही है और इसके कलाकारों को ट्रोल किया जा रहा है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्यों 40 साल की मोना को आमिर की मां का रोल ऑफर किया गया? अब इस पर आमिर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


आमिर ने कहा- 'मैं आपसे सवाल करता हूं बतौर एक्टर बतौर क्रिएटिव पर्सन अगर मैं 103 के शख्स का किरदार निभा रहा हूं तो क्या ये मेरे लिए गलत होगा? केवल इसलिए क्योंकि मैं 57 साल का हूं। ये क्या तर्क है? एक्टर की कोई उम्र नहीं होती। वह स्क्रीन पर किसी भी उम्र का दिख सकता है, जबकि उसकी असली उम्र कुछ और होती है।'


बता दें मोना और आमिर पहले भी एक-साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले दोनों राजकुमार हिरानी की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' में नजर आ चुके हैं। फिल्म में मोना ने करीना कपूर खान की बहन का रोल प्ले किया था।

Content Writer

Parminder Kaur