क्रिसमिस पार्टी में बेटी संग काइली की ट्विनिंग, साइट कट गाउन में फ्लाॅन्ट की हाॅट लेग्स

12/25/2019 2:41:19 PM

लंदन: हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर की हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। काइली आए दिन इंस्टा पर फैंस संगअपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काइली की बेटी Stormi के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में मां-बेटी ट्विनिंग लुक में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो काइली ग्रीन कलर के साइड कट गाउन में बोल्ड दिख रही हैं। सटबल मेकअप, ब्राउन मैट लिपस्टिक, ओपन हेयर उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे हैं।

इन तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। काइली ने ग्रीन कलर के नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वहीं उनकी बेटी भी ग्रीन ड्रेस में क्यूट दिख रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में मां बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि काइली और उनकी बेटी का ये लुक क्रिसमिस पार्टी का है। 

बता दें कि काइली की उम्र महज 22 साल है और इस उम्र में भी वो कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली काफी सुर्खियों में रहीं। 

Smita Sharma