बेटी स्टॉर्मी और Ex ट्रैविस स्कॉट के साथ नजर आईं काइली जेनर, मीडिया के कैमरे में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें

2/17/2021 4:09:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर बीच पर काइली को उनके एक्स ट्रैविस स्कॉट के साथ स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी स्टॉर्मी भी नजर आईं। तीनों ने साथ मिलकर वैलेंटाइन डे को फैमिली सेलिब्रेशन में बदल डाला। अब ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रही हैं। 


इस दौरान काइली और रैपर ट्रैविस अपनी बेटी के साथ रेत में खूब एंजॉय करते नजर आए। दोनों अपनी बेटी को खुश करने की हर संभव कोशिश करते दिखाई दिए।

उनकी बेटी स्टॉर्मी भी रेड हुडी और व्हाइट पैंट में बेहद प्यारी दिखीं। वहीं उनके पिता ट्रैविस हाथों में बेटी के शूज पकड़े हुए दिखाई दिए।


वहीं काइली के लुक की बात करें तो इस दौरान 23 की हसीना ब्लैक जैकेट और डेनिम में स्टनिंग नजर आईं। एक्स के साथ काइली और उनकी बेटी को कैलीफॉर्निया के सांता बारबरा में स्पॉट किया गया।  


बता दें, काइली ने 1 फरवरी, 2018 को स्टॉर्मी को जन्म दिया था। लेकिन साल 2019 में कपल के अलग होने की खबरें आईं। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। सूत्रों के मुताबिक, अभी भी कपल एक दूसरे के प्यार में पागल है।

 

काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार फिल्म वैप और स्टक विद यू में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को फैंस ने खूब सराहा था।


 

Content Writer

suman prajapati