बहन केंडल के साथ काइली की मस्ती, वन पीस ड्रेस में जेनर सिस्टर्स ने किया फैंस को इम्प्रेस

5/12/2024 6:06:45 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट हॉट एंड ब्यूटीफुल दिवाज में से एक हैं, जो अपने लुक से हमेशा फैंस का दिल जीतती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में काइली ने सिस्टर केंडल जेनर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस जेनर सिस्टर्स की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान काइली जेनर का कूल एंड हॉट लुक देखने को मिल रहा है। इस दौरान वह डीप नेक वन पीस रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari

लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को कूल बना रहे हैं। वहीं उनकी बहन और एक्ट्रेस केंडल जेनर भी काइली से कम नहीं लग रहीं। वह ब्लैक मिनी ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। वह भी न्यूड मेकअप और खुल बालों पर चश्मा लगाए अपनी सिस्टर के साथ फैंस का दिल जीत रही हैं। कैमरे के सामने दोनों बहनें पाउट बनाते हुए मस्ती भरे पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
बता दें, काइली जेनर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 400 मिलीयन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, उनकी बहन केंडल जेनर भी हॉलीवुड इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर एक जाना माना चेहरा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News