प्रेग्नेंसी के बाद परफैक्ट बॉडी शेप में वापिस लौटीं काइली जेनर, तस्वीर को मिले 1 घंटे में 38 लाख लाइ

5/3/2018 3:22:05 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने बीते कुछ महीनों पहले एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें उनकी परफैक्ट बॉडी शेप नजर आ रही है। 

तस्वीरों में उनकी बेटी भी उनके साथ नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि इसे एक घंटे में 3,866,461 मिले हैं।

तस्वीर के साथ काइली ने कैप्शन दिया है, मेरी प्यारी बेटी आज तीन महीने की हो गई। एक तस्वीर में काइली गुलाबी रंग के वन पीस क्रिश्चयन डायर बाथिंग सूट में नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में फोन है।

तस्वीर के कैप्शन में काइली ने 'एमआईए' लिखा है। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में अपने बॉयफ्रैंड के साथ याट पर बैठी दिख रही हैं जिसके कैप्शन में काइली ने 'बर्थडे बिहेवियर' लिखा है।

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की हैं, उन्होंने कम समय में अमेरिकी टीवी जगत में अपनी जगह बनाई है। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। काइली की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। कइली की इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरी पड़ी है। 

Punjab Kesari