दूसरी बार बाॅयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने जा रही हैं 24 की काइली जेनर!

8/21/2021 10:38:11 AM

मुंबई: रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति सेलिब्रिटी काइली जेनर के घर एक बार फिर खुशियां आने वाली हैं। खबरें हैं कि काइली जेनर दोबारा मां बनने वाली हैं। 24 साल की काइली अपने बाॅयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे का स्वागत कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में कैटिलिन जेनर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं उनका 19th ग्रैंडचिल्डर्न आने वाला है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ही काइली की मां बनने की खबरों पर चर्चा हो रही है। 

एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया कि पूरा कार्दशियन-जेनर परिवार इस खबर के बाद काफी रोमांचित है। हालांकि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने इस न्यूज की अभी कोई पुष्टि नहीं की हैं। वहीं उन्होंने ये भी नहीं बताया कि वह फिर से डेटिंग कर रहे हैं। कपल 2019 में अलग हो गया था। हालांकि ट्रेविस स्कॉट ने काइली के 24वें बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया था। 

बता दें कि ट्रेविस और काइली की पहले से एक तीन साल की बेटी है। काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था।काइली ने बेटी को जन्म देने के बाद अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner)

 

उन्होंने लिखा था-'मैं अफवाहों के बीच आप लोगों को अंधेरे में रखने के लिए माफी मांगना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि मैं अपनी हर जर्नी में आप लोगों को शामिल करती हूं, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी मैं दुनिया के सामने नहीं करना चाहती थी।''मुझे इस चीज के लिए खुद को तैयार करना था।

यह जिंदगी भर का रोल है। मुझे पता था कि मेरा बच्चा सारे इमोशन्स और तनाव को महसूस करेगा इसलिए मैंने यह कदम उठाया।प्रेग्नेंसी बहुत ही खूबसूरत और जिंदगी बदलने वाला अनुभव है था और मैं इसे मिस करूंगी। मैं अपने दोस्तों और परिवार को शुक्रिया कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने इसे प्राइवेट रखने में बहुत मदद की। मेरी सुंदर और हेल्दी बेबी 1 फरवरी को पैदा हुई और मैं इस खबर को शेयर करने का इंतजार नहीं कर पाई। समझने के लिए शुक्रिया।'

Content Writer

Smita Sharma