अॉफ शोल्डर ड्रेस पहन काइली ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

10/5/2018 3:27:15 PM

लंदन: हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में काइली ने फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट काइली ने प्लग हेलोवीन मेकअप कलेक्शन के लिए करवाया है। 

इन तस्वीरों में काइली वैम्पी लुक में नजर आ रही हैं। उनके लुक को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। काइली बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अॉफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं।

काइली डार्क मेकअप के साथ बालों को ग्रे कलर करवाए हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। 21 साल की काइली का एेसा अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

इसके अलावा उनकी अपने बेटे के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में मां-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि बता दें कि काइली जेनर का जन्म 10 अगस्त, 1997 को लॉस एंजिल्स (अमेरिका) में हुआ था वह एक अमेरिकन हैं। वह अक्सर बोल्ड और न्यूड फोटोशूट करवाती रहती हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। काइली ने बीते ही दिनों पति ट्रेविस स्कॉट के साथ एक मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 

 

Neha