रेड कार्पेट पर पति संग कोजी हुईं काइली जेनर, बैकलेस ड्रेस में यूं दिए पोज

8/28/2019 6:11:23 PM

लंदन: हॉलीवुड की सुपर हॉट मॉडल और बिजनेस वुमन काइली जेनर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर काइली अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर काइली को उनकी फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। 

दरअसल, 28 वर्षीय रैपर काइली जेनर अपनी 18 महीने की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर और पति ट्रेविस स्कॉट के साथ मंगलवार को अपने नेटफ्लिक्स के सांता मोनिका प्रीमियर में आधिकारिक रेड कार्पेट पर उतरीं। 

प्रीमियर के दौरान काइली बैकलेस स्किनटाइट ड्रेस में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप, पोनीटेल औऱ उनकी कातिलाना अदाओं ने हसीना के लुक को कम्पलीट किया। वहीं, उनके पति ट्रेविस ब्राउन पैंटसूट में नजर आए।

काइली और ट्रेविस की 18 महीने की बेटी इस खास प्रीमियर में मम्मी-पापा के साथ ग्रीन कलर की आउटफिट में काफी क्यूट लग रही हैं। मम्मी काइली की गोद में स्टॉर्मी पैपराजी को घूरते हुए नजर आ रही हैं।

लेकिन इस प्रीमियर के दौरान काइली का पति ट्रेविस के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। रेड कार्पेट पर कपल एक दूसरे के साथ कोजी नजर आ रहा है। तस्वीरों में ये लवबर्डस सरेआम लिपलॉक करते हुए दिख रहा है। काइली की पति के साथ ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


 
बता दें कि काइली की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं, जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है। उनके इंस्टा पर 124 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वह अपनी तस्वीरों के अलावा बेटी और पति के साथ खास पलों को भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट।

 

 

Neha