Tu meri roja: विजय देवरकोंडा ने बर्थडे पर दिया फैंस को सरप्राइज, रिलीज हुआ Kushi का पहला रोमांटिक ट्रैक

5/9/2023 11:39:57 AM

मुंबई। विजय देवरकोंडा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपने फैंस के लिए अपने स्पेशल डे पर एक विशेष घोषणा की है। एक्टर ने पहले ट्वीट किया कि वे सुबह 11 बजे ‘कुशी’ के पहले सॉन्ग ‘तू मेरी रोजा’ को रिलीज करेंगे, जिसके चलते कि गाना रिलीज हो चुका है जिसका लिंक एक्टर ने शेयर किया है। 

एक्टर ने मंगलवार सुबह (9 मई) ट्विटर पर शेयर किया कि वह शूटिंग में व्यस्त होने के कारण फैंस के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना पाएंगे। एक्टर के पास अपना बर्थडे मनाने का एक विशेष तरीका था, विजय ने अपने जन्मदिन के ट्रक के बारे में बात की जो प्रमुख शहरों में अपने फैंस को आइसक्रीम बांटेंगे। विजय ने अपने ब्रांड राउडी पर भी 60 फीसदी छूट की बात कही और आखिर में उन्होंने अपनी फिल्म अपकमिंग ‘खुशी’ के पहले ट्रैक ‘तू मेरी रोजा’ रिलीज किया। 

विजय ने कैप्शन में लिखा, "गुड मॉर्निंग। मैं शूटिंग पर हूं इसलिए आप सभी के साथ जश्न मनाने के लिए कुछ चीजों की योजना बनाई। 1. देवरकोंडा बर्थडे ट्रक हैदराबाद, विजाग, चेन्नई, बैंगलोर, मुंबई, पुणे और दिल्ली। यदि आप इन ट्रकों को कहीं भी ढूंढो। आइसक्रीम सभी के लिए मुफ्त है। 2. आप सभी मुझे इतना प्यार देते हैं। तो यहां मेरी और #राउडी की ओर से कुछ है। राउडी बर्थडे बैश सेल! उन सभी के लिए जो अपना हाथ पाना चाहते हैं राउडी का एक टुकड़ा। स्टॉक के बिकने से पहले इसे ले लें। 3. # कुशी का एक खूबसूरत गाना।”

‘कुशी’ एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा हैं। ‘कुशी’ 1 सितंबर, 2023 को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News