करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की जगह लिखा कुशाल टंडन का नाम, एक्टर बोला-अधिक मत पिया करो यार,‘मैं मरा नहीं हूं''

9/12/2020 10:28:31 AM

मुंबई: बीते कुछ सालों में भारत ही नहीं दुनिया भर में खुदकुशी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। कोरोना काल में तो आत्महत्या का रेट लगातार बढ़ रहा है, लोगों में हताशा और निराशा बढ़ रही है। आजकल हर उम्र के लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं, कई सारी चीजों से लोगों का मोह भंग हो रहा है।

इसी सिलसिले में टीवी एक्टर करणवीर बोहराने एक पोस्ट शेयर किया लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, तरणवीर बोहरा ने आत्महत्या की रोकथाम के लिए अपनी पहल के बारे में लिखी गई पोस्ट में दिवंगत एक्टर कुशल पंजाबी की जगह गलती से कुशाल टंडन का नाम लिख दिया। करणवीर के इस पोस्ट को देख कुशाल टंडन ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा-भाई मैं जिंदा हूं।  

करणवीर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैं बेहद खुश हूं कि रीना जबरान और मैंने सुसाइड प्रिवेंशन डे के मौके पर नई पहल शुरू की है। मैंने कुशाल टंडन से बेहद प्यार किया।' यहां उन्होंने कुशल पंजाबी की जगर कुशल टंडन का नाम लिख दिया।

 

वहीं कुशल पंजाबी की जगह पर अपना नाम देखकर चौंक गए कुशाल टंडन ने विनम्रता से लिखा- 'मैं जिंदा हूं, आई एम नॉट डेड।'

 

 

कुशल टंडन का ट्वीट देख करणवीर बोहरा ने उनसे माफी मांगी। उन्होंने लिखा- 'सॉरी, सॉरी भाई, ये लिखने में गलती हो गई। मैं तुमसे भी बहुत प्यार करता हूं और तुम ये जानते हो'। 

 

दोस्त अर्जुन बिजलानी ने दिया ऐसा रिएक्शन

करणवीर के माफीनामे के बाद भी उनके दोस्तों ने उनकी टांग खींचनी बंद नहीं की।एक्टर अर्जुन बिजलानी ने करणवीर बोहरा की गलती बताते हुए लिखा- 'तुम्हारा मतलब था कुशल पंजाबी'। इस पर करणवीर ने लिखा- 'कमीनो अर्जुन बिजलानी, कुशाल टंडन और निकितन धीर बक्श दो मुझे। मैंने कहा न सॉरी। ये सिर्फ गलती से लिख गया था। टाइपिंग की गलती से लिख गया था।'

बता दें कि बीते साल 26 दिसंबर को कुशल पंजाबी की सुइसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशल पंजाबी डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

Smita Sharma