एक्टर कुशाल टंडन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

8/25/2020 2:14:16 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसने बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना हैं से फेम हासिल करने वाले एक्टर कुशाल टंडन का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।

PunjabKesari
कुशाल ने अपनी रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। रिपोर्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'भगवान की कृपा से मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है और मैं कल से पूरी सुरक्षा और बचाव के साथ दोबारा शूटिंग पर लौट जाउंगा।'

PunjabKesari
दरअसल कुशाल  एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे जिस दौरान उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए। जिसके बाद वेब सीरीज की शूटिंग रोक दी गई। फिर कुशाल का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। कुशाल की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसके आस-पास जो काम कर रहे थे उन्होंने भी राहत की सांस ली है। सब लोग कुशाल को बधाई दे रहे हैं। कुशाल जी-5 की वेब सीरीज़ बेबाकी में काम करते नजर आएंगे। यह एक किस्म का लव ट्रांयगल है।इसमें कुशाल का रोमांटिक लुक देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari
बता दें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार और टीवी एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पर अब सब ठीक हो चुके हैं। पार्थ भी शो की शूटिंग पर वापिस लौट चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News