सुशांत सिंह राजपूत को बेहद मिस कर रहे हैं कुशाल टंडन, अंकिता को टैग कर लिखा-हमारा एंजल दोस्त

3/31/2021 9:18:33 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी यादें हमेशा ही लोगों के जहन में बसी हैं। सुशांत के चाहने वाले अक्सर एक्टर को याद कर इमोशल हो जाते हैं। ऐसी ही हाल कुछ एक्टर कुशाल टंडन का भी हैं।

सुशांत को याद कर कुशाल की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। दरअसल,कुशाल इन दिनों उदयपुर हैं। इस दौरान उयदपुर के एक होटल में एक एक शख्स बांसुरी धुन में सुशांत की  'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का गाना', 'कौन तुझे' बजा रहा है।

इस धुन को सुन कुशाल को दोस्त सुशांत की याद आ गई। उन्होंने इस धुन को वीडियो में कैप्चर किया और इंस्टा पर शेयर किया। यो इसके शेयर करते हुए उन्होंने अंकिता को टैग करते हुए लिखा-'अंकिता लोखंडे ये तुम्हारे लिए, हमारा एंजल दोस्त।'


अंकिता ने कुशाल की स्टोरी को किया शेयर

वहीं अंकिता ने भी कुशाल की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते हुए अंकिता ने ‘Awwwwww’ भी लिखा ।सुशांत के फैन कुशाल और अंकिता इस जेस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।  इस वीडियो से एक बात और साफ हो रही है आज भी लोग सुशांत के किस कद्र मिस कर रहे हैं

 सुशांत और अंकिता पहली बार टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर मिले थे। जहां उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया।


बता दें कि सुशांत साल 2020 में महज 34 की साल उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइड किया था। उनके निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड माना गया था लेकिन बाद में एक्टर के पिता ने इसे मर्डर बताकर न्याय की गुहार लगाई थी। सुशांत केस को सीबीआई को सौंपा गया है। सुशांत के निधन ने लगभग 9 महीने बाद भी इस केस की जांच चल रही हैं। अभी तक इस केस को लेकर कोई खबर नहीं आई है। 

Content Writer

Smita Sharma