सुशांत सिंह राजपूत को बेहद मिस कर रहे हैं कुशाल टंडन, अंकिता को टैग कर लिखा-हमारा एंजल दोस्त

3/31/2021 9:18:33 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी यादें हमेशा ही लोगों के जहन में बसी हैं। सुशांत के चाहने वाले अक्सर एक्टर को याद कर इमोशल हो जाते हैं। ऐसी ही हाल कुछ एक्टर कुशाल टंडन का भी हैं।

PunjabKesari

सुशांत को याद कर कुशाल की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। दरअसल,कुशाल इन दिनों उदयपुर हैं। इस दौरान उयदपुर के एक होटल में एक एक शख्स बांसुरी धुन में सुशांत की  'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का गाना', 'कौन तुझे' बजा रहा है।

PunjabKesari

इस धुन को सुन कुशाल को दोस्त सुशांत की याद आ गई। उन्होंने इस धुन को वीडियो में कैप्चर किया और इंस्टा पर शेयर किया। यो इसके शेयर करते हुए उन्होंने अंकिता को टैग करते हुए लिखा-'अंकिता लोखंडे ये तुम्हारे लिए, हमारा एंजल दोस्त।'

PunjabKesari


अंकिता ने कुशाल की स्टोरी को किया शेयर

वहीं अंकिता ने भी कुशाल की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते हुए अंकिता ने ‘Awwwwww’ भी लिखा ।सुशांत के फैन कुशाल और अंकिता इस जेस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।  इस वीडियो से एक बात और साफ हो रही है आज भी लोग सुशांत के किस कद्र मिस कर रहे हैं

PunjabKesari

 सुशांत और अंकिता पहली बार टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर मिले थे। जहां उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया।

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत साल 2020 में महज 34 की साल उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइड किया था। उनके निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड माना गया था लेकिन बाद में एक्टर के पिता ने इसे मर्डर बताकर न्याय की गुहार लगाई थी। सुशांत केस को सीबीआई को सौंपा गया है। सुशांत के निधन ने लगभग 9 महीने बाद भी इस केस की जांच चल रही हैं। अभी तक इस केस को लेकर कोई खबर नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News