हसीन इस्तेफाक:एयरपोर्ट पर पति ने छोड़ा तो फ्लाइट में एक्स बाॅयफ्रेंड से टकराईं गौहर, कुशाल टंडन बोले-हाय किस्मत

12/28/2020 10:09:52 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 7' की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान ने बीते 25 दिसंबर को बॉयफ्रेंड जैद दरबार से निकाह किया। वहीं निकाह के 2 दिन बाद ही गौहर किसी शूट के लिए लखनऊ निकल गईं। हाल ही में गौहर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। एयरपोर्ट पर उन्हें छोड़ने जैद पहुंचे थे।

PunjabKesari

वहीं लखनऊ जाते समय फ्लाइट में गौहर की मुलाकात उनके बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से मुलाकात हुई। कुशाल टंडन ने अचानक गौहर खान से मिलने का अनुभव शेयर किया।

PunjabKesari

कुशाल ने गौहर से मुलाकात के कई वीडियो शेयर किए हैं। इसमें दिख रहा है कि कुशाल और गौहर बराबर वाली सीट पर ही बैठे हुए हैं और दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

वीडियो शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने इसे हसीन इस्तेफाक बताया है। शेयर किए वीडियो में कुशाल कहते हैं- 'दोस्तों, क्या चांस बना है। मैं अपने होम टाउन में एक शूट के लिए जा रहा हूं और देखिए मुझे फ्लाइट में अपनी एक पुरानी अच्छी दोस्त मिली, जिसकी हाल ही में शादी हुई है। वह मेरे बराबर में बैठी हैं। ये बाई चांस हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उनका पीछा नहीं कर रहा था। शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। शादी मुबारक गौहर खान खाला। हाय किस्मत।' वीडियो में गौहर खान हंसते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कुशाल टंडन और गौहर खान ने एक साथ चर्चित रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 7 में हिस्सा लिया था।घर से बाहर निकलने के बाद काफी दिनों तक दोनों रिलेशन में रहे लेकिन फिर किन्हीं वजहों से ये रिश्ता टूट गया।  कुशाल टंडन और गौहर खान अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News