''कुंडली भाग्य'' एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने पायलट वासदेव संग की सीक्रेट वेडिंग, शादी के डेढ महीने बाद शेयर की तस्वीरें

6/23/2021 1:42:40 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम ईशा आनंद शर्मा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। ईशा ने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से शादी शादी रचाई। एक्ट्रेस ने पने होमटाउन, राजस्थान में 2 मई को गुपचुप तरीके से शादी रचाई। ईशा की शादी की खबर किसी को नहीं थी। इससे पहले दोनों  2 फरवरी 2020 को ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे। ईशा और वासदेव की शादी के बारे में किसी को भनक तक नहीं थी।

हां उन्होंने अपनी शादी के बारे में बताया जरूर पर तारीख का खुलासा नहीं किया था। ऐसे में अब शादी के डेढ महीने बाद ईशा ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

लुक की बात करें तो ईशा पिंक लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने शादी में व्हाइट चूड़ा पहना था। हैवी नेकलेस, मांग टीका,नथ उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं उनके पति शेरवानी में काफी जच रहे हैं। शादी के अलावा ईशा ने मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें शेयर की हैं। 

वहीं अपनी इस शादी को सीक्रेट रखने के पीछे वजह बताते हुए ईशा ने कहा-'हम चाहते थे कि परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में हमारी ग्रैंड शादी हो। हालांकि हमने पेंडेमिक के कारण अपना प्लान पोस्टपोन कर दिया।

हम समय के नॉर्मल होने का इंतजार करने लगे ताकि हम अपनी शादी उसी तरह से आयोजित कर सकें जैसा हमने सोच रखा था। लेकिन परिवार वालों के जोर पर हमने इस शादी में और देरी करने का फैसला छोड़ दिया और फिर राजस्थान में अपने घर के सदस्यों के बीच हमने हमारे रीति-रिवाज से शादी रचा ली।'

ईशा और वासदेव की मुलाकात ढाई साल पहले हुई थी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। अपने प्यार का किस्सा सुनाते हुए ईशा ने बताया-'यह क्रेज़ी लव-स्टोरी है। एक कॉमन फ्रेंड की गेट-टुगेदर पार्टी में वासदेव से मुलाकात हुई और इससे ठीक पहले मेरा अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था। वासदेव को मेरे रिलेशनशिप के बारे में पता था। पार्टी में मुलाकात के दौरान मैंने उसे बताया कि मैं अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हूं।

जल्द ही हमारी दोस्ती हो गई और हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। मैं उसके घर के पास ही कुंडली भाग्य की शूटिंग कर रही थी और पैकअप के बाद अक्सर हमारी मुलाकात होने लगी। वक्त के साथ-साथ हमें यह एहसास हो गया था कि हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। शादी के बंधन में बंधने से पहले करीब एक साल तक हमने एक-दूसरे को डेट किया है।'

काम की बात करें तो ईशा आनंद सीर‍ियल कुंडली भाग्य में तापसी के रोल से जानी जाती हैं। इसके अलावा ईशा छोटी सरदारनी, सुपर सिस्टर्स- चलेगा प्यार का जादू में काम किया है।

Content Writer

Smita Sharma