Pre-Wedding Shoot:घुटनों पर बैठ कुंडली भाग्य फेम संजय गगनानी ने लेडी लव को किया प्रपोज, व्हाइट आउटफिट में स्टाइलिश दिखा कपल

11/15/2021 3:02:11 PM

मुंबई: शादियों का सीजन है तो इस बार बी-टाउन इंडस्ट्री में भी  जमकर शहनाइयां बजने वाली हैं। इस जश्न की शुरुआत कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से होगी। इसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता-लोखंडे-विक्की जैन भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं टेली वर्ल्ड में भी 'कुंडली भाग्य' के 2 स्टार्स 2 रील लाइफ में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जहां एक तरफ 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का लीड रोल प्ले करने वालीं श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को दुल्हनिया बनने जा रही हैं।  श्रद्धा आर्या दिल्ली के रहने वाले एक नेवी अफसर से शादी कर रही हैं, जिसका नाम राहुल शर्मा है। कहा जा रहा है कि श्रद्धा और राहुल की अरेंज-कम-लव मैरिज है। वहीं  शो के पृथ्वी यानि  एक्टर संजय गगनानी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पूनम प्रीत संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

संजय गगनानी 28 नवंबर को घोड़ी चढ़ेगे। हाल ही में कपल ने खूबसूरत प्रीवेडिंग फोटोशूट करवाया। एक तस्वीर में संजय घुटनों पर बैठ पूनम को प्रपोज करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर मेंसंजय पूनम के पीछे खड़े होकर उन्हें रिंग दिखा रहे हैं।

लुक की बात करें तो दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पूनम प्रीत इस दौरान व्हाइट गाउन में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, साॅफ्ट कर्ली हेयर्स से कंप्लीट किया है। वहीं संजय फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। 

संजय गगनानी और पूनम प्रीत लगभग नौ साल से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने फरवरी 2018 में सूरत में सगाई कर ली थी। कुंडली भाग्य के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 27 नवंबर को होगी और उसके बाद शाम को कॉकटेल पार्टी होगी। रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा और उसके बाद एक गुरुद्वारे में आनंद कारज होगा। 

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए संजय गगनानी ने बताया था- 'मैंने फेसबुक पर पूनम की प्रोफाइल देखी थी और एक दोस्त के रूप में उनको जोड़ा था। हमने चैट करना शुरू किया और फिर मैंने मुंबई में उनको एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कहा। बाकी सब इतिहास है।'

Content Writer

Smita Sharma