डबल खुशियां:शादी के 10 महीने बाद मां बनीं कुंडली भाग्य फेम ईशा आनंद शर्मा, घर गूंजी जुड़वा बेटों की किलकारी

11/2/2021 12:09:07 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। ईशा आनंद शर्मा शादी के 10 महीने बाद मां बन गई हैं। 29 अक्टूबर को ईशा आनंद के 2 जुड़वा बेटों  की किलकारी गूंजी।  

PunjabKesari

ईशा ने पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अपने लाडलों की पहली झलक भी फैंस को दिखा दी है। एक तस्वीर में ईशा हाॅस्पिटल बेड पर दिख रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी बाहों में लाडलों को लिया हुआ है। वहीं एक तस्वीर में पूरी फैमिली नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने बेटों का न केवल नाम बल्कि निक नेम भी रख लिया है। कपल के बेटों का नाम रेयान सिंह और जियान सिंह है। वहीं दोनों के निक नेम रैन और जी होंगे।

PunjabKesari

मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने कहा-'मैं हमेशा से एक प्यारा और खुशहाल परिवार चाहती थी, जो मेरी मां की आखिरी इच्छा भी थी। मुझे यकीन है कि वह खुश होंगी और हमें स्वर्ग से आशीर्वाद दे रही होंगी।  मेरे मन में दुनिया की सभी माताओं के लिए बहुत अधिक सम्मान है क्योंकि अब मुझे पता है कि यह दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण और डिमांड वाला काम है। हमारे शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। मातृत्व वास्तव में एक बहुत प्यारा गिफ्ट है और एक विशेषाधिकार भी है, जिसे मैं अपने दिल के करीब रखना चाहूंगी।'

 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा-'मेरे पति बेहद उत्साहित हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वो मुझे कह रहे थे कि ये भगवान का तरीका है कि एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ...। इसलिए हमें दोगुना मजा, खुशी और आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही मुझे एक लापरवाह से एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में बदलते देखकर वह शॉक्ड हैं।' 

View this post on Instagram

A post shared by ISHA ANAND SHARMA (@ishaanandsharmaofficial)

बता दें कि ईशा आनंद ने 2 मई 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिय संग शादी की थी। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कपल ने फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by ISHA ANAND SHARMA (@ishaanandsharmaofficial)

काम की बात करें तो ईशा आनंद सीर‍ियल कुंडली भाग्य में तापसी के रोल से जानी जाती हैं। इसके अलावा ईशा छोटी सरदारनी, सुपर सिस्टर्स- चलेगा प्यार का जादू में काम किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News