शो ''कुंडली भाग्य'' फेम संजय गगनानी पर कोरोना का हमला, कहा- ''लड़कर वापस आऊंगा।''

9/13/2020 10:36:57 AM

 

मुंबई. कोरोना का कहर रूकने का नाम नही ले रहा । आए दिन कोई न कोई इसके संक्रमण का शिकार हो रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि शो 'कुंडली भाग्य' में पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल एक्टर ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।


एक्टर ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर की है जिसे संजय की मंगेतर पूनम प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। संजय ने लिखा कि 'जब मैं बच्चा था तब से मैं लड़ रहा हूं। मैं सर्वाइवर नहीं हूं। मैं एक वॉरियर हूं। लड़कर वापस आऊंगा।'


अनलॉक होने के बाद शो 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग शुरू हो गई थी। संजय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। तीन दिन के बाद फिर से शो की शूटिंग शुरू हो सकती है साथ ही पूरे सेट को सैनिटाइज किया जाएगा।


बता दें संजय ने हॉस्पिटल जाने की बजाए खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। संजय ने छह साल डेट के बाद एक्ट्रेस पूनम प्रीत से सगाई की है। पूनम अभी दिल्ली में हैं। संजय अपने भाई और भाभी के पास मुंबई में हैं जो उनकी देखभाल कर रहे हैं।

Smita Sharma