कुणाल खेमू ने की अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म Madgaon Express की घोषणा

8/31/2022 5:40:45 PM

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट टैलेंट्स का एक हब है, जिसने कई बड़े टैलेंट्स के साथ कुछ बेहतरीन फिल्में फिल्म इंडस्ट्री को दी हैं। ऐसे में जहां एक्सेल एंटरटेनमेंट अपने कमाल के कटेंटे और दमदार आर्टिस्ट्स के साथ लगातार नई ऊंचाइयां छू रहा है, वहीं अब एक्टर कुणाल खेमू ने एक्सेल के साथ मिलकर बतौर डायरेक्टर काम करने का फैसला किया है।

 

आज गणपति के शुभ अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू ने अपने प्रशंसकों के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ 'मडगांव एक्सप्रेस' नाम की फिल्म के साथ अपने डायरेक्टोरियल वेंचर की घोषणा की हैं। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "गणपति बप्पा मोरिया, जैसा कि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहतर दिन के बारे में नहीं सोच सकता। यह मेरे दिमाग में एक विचार के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में बदल हो गया, जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह सिल्वर स्क्रीन पर एक वास्तविकता के रूप में सामने आएगा। मेरी स्क्रिप्ट और मेरे दृष्टिकोण पर विश्वास करने और सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक यात्रा पर मेरे साथ साझेदारी करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट में रितेश, फरहान और रुचा को बहुत-बहुत धन्यवाद। हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर मैं आप सभी का आशीर्वाद और गणपति बप्पा का आशीर्वाद चाहता हूं।
पेश है "मडगांव एक्सप्रेस"।

 

 

आपको बता दें, इससे पहले फरहान अख्तर ने 2001 में दिल चाहता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके अलावा जोया अख्तर ने 2009 में लक बाय चांस के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, और अब कुणाल खेमू भी एक्सेल के साथ निर्देशन के अपने सफर शुरू कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स की तरफ से हम एक और शानदार फिल्म देखने के लिए उत्साहित है। एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई और फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। फिलहाल  प्रोडक्शन हाउस मोस्ट अवेटेड जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News