सैफ-करीना ने सेलिब्रेट किया बहनोई कुणाल का बर्थडे, सोहा का दिखा ग्लैमरस अंदाज

5/25/2019 12:32:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू आज 35 साल के हो गए हैं। बीती रात सैफ और करीना ने अपने बंगले में कुणाल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, समेत कई स्टार्स को स्पॉट किया गया। 

इस दौरान बर्थडे बॉय कुणाल ब्लू टीशर्ट और डेनिम ग्रे जींस में काफी कूल दिख रहे हैं। वहीं, सोहा पार्टी में पिंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। पार्टी करने के बाद जब दोनों घर लौट रहे थे तो दोनों ने मीडिया को जमकर पोज दिए।

हालांकि, इन तस्वीरों में करीना और सैफ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी बेहद मस्ती के मुड में कुणाल का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में कुणाल की खुशी देखते ही बन रही है। वहीं, नेहा को पति अंगद के साथ स्पॉट किया गया। तस्वीरों में नेहा ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं और उनके पति अंगद व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम में दिख रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मालूम हो कि सोहा इन दिनों फिल्मों से दूर रह कर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं।

सोहा ने बॉलीवुड में पहली फिल्म 2004 में की थी। बाद में वो कई फिल्मों में नजर आईं।

जैसे, रंग दे बसंती, खोया खोया चांद, साहेब बीबी और गैंगस्टर,। वहीं, कुणाल की बात करें तो वो आखिरी बार 'गोलमाल अगेन' में दिखे थे। वो हाल ही में फिल्म 'कलंक' में देखा गया था। 

 

Neha